टीकमगढ़ गुरुकुल विद्या निकेतन संस्था में गोवा के मुख्य मंत्री को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Monday, March 18, 2019

Mann Samachar

टीकमगढ़ गुरुकुल विद्या निकेतन संस्था में गोवा के मुख्य मंत्री को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि


टीकमगढ़ - गत दिवस पलेरा   गुरुकुल विद्या निकेतन शिक्षण  संस्था  मतदाता जागरूकता अभियान के लिए एक विचार गोष्ठी का आयोजन गया। गोष्ठी के मुख्य बक्ताबुंदेलखंड के  समाज सेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने विद्द्यालय  अध्ययनरत छात्र छात्रों को लोक सभा चुनाव प्रक्रिया को समझाया और लोक सभा चुनाव में 18 बर्ष से अधिक उम्र के मतदाताओं को मतदान में भाग लेते , बच्चो के सहयोग से उनके माता पिता ,दादा दादी , नाना नानी , भैया भाभी को मतदान कराने में सहयोग करने के अनेक सुझाव दिए।  इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य श्री मनीष शाहनी की सहमति पर संस्था की होनहार बेटिओ के पद पूजन कर बेटी और बेटो को साहित्य सामग्री देकर सम्मानित किया गया।सभी बच्चो को नैतिक शिक्षा संस्कारो , स्वचछता जैसे महत्पूर्ण बिषयो पर विस्तार से जानकारिया देकर उत्तम ज्ञान अर्जित कर शिक्षा पर बल दिया गया। इस अवसर पर पलेरा नगर  के सामाजिक नागरिक श्री मयंक गुप्ता फोटोग्राफर भी मौजूद रहें।

  इस अवसर पर गोवा मुख्य मंत्री स्व मनोहर पर्रिकर के निधन पर एक शोक  सभा का आयोजन बुंदेलखंड के समाज सेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी की अध्यक्षता में हुई।  जिसमे उनकी आत्मा  शांति के लिए दो मिनिट का मौन धारण कर  उन्हें  भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। संस्था के सभी शिक्षाओं ने मतदान प्रतिशत बढाने मतदान करने का संकल्प भी लिया।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »

1 comments:

Write comments
March 18, 2019 at 5:40 AM delete

आदरणीय संपादक जी आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं इसी प्रकार से मेरे समाचारों को स्थान मिलता रहेगा

Reply
avatar