आगरा सुन्नी उलेमा बोर्ड कर्नाटक के अध्यक्ष के बेटे द्वारा पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Thursday, February 22, 2018

Mann Samachar

आगरा सुन्नी उलेमा बोर्ड कर्नाटक के अध्यक्ष के बेटे द्वारा पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया

आगरा. सुन्नी उलेमा बोर्ड कर्नाटक के अध्यक्ष के बेटे द्वारा पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। 25 साल की रूही फातिमा का कहना है कि उससे 25 लाख रुपए दहेज की मांग की गई थी, जिसके पूरी न होने की वजह से उसके साथ यह सलूक किया गया। रूही 3 साल की बच्ची की मां भी है
- रूही फातिमा की साल 2014 में बेंगलुरु निवासी शिप इंजीनियर नासिर गनी से हुई थी। गनी के पिता सुन्नी उलेमा बोर्ड, कर्नाटक के अध्यक्ष हैं।
- आगरा के रकाबगंज थाना क्षेत्र में रह रही रूही ने बताया, "मेरे पिता सउदी के मदीना सिटी में सुपर मार्केट और पेट्रोल पम्प रेन्ट पर चलाते हैं। उन्होंने मेरी शादी में 32 लाख रुपए खर्च किए थे। लेकिन हम नहीं जानते थे कि नासिर का परिवार कुछ ज्यादा ही लालची है।"
-  रूही ने बताया, "2015 में मैंने मेरी बेटी को जन्म दिया। पिछले साल जनवरी में मैं दोबारा प्रेग्नेंट हुई। मेरे हसबैंड भी सऊदी अरब जाना चाहते हैं, जिसके लिए वे मुझसे 25 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर 9 फरवरी 2017 को उन्होंने पहले मेरा अबॉर्शन करवाया। उसके बाद 3 साल की बेटी के साथ घर से निकाल दिया गया मैं लगातार उनसे सुलह की बात करती रही, लेकिन बात नहीं बनी। बीते 18 फरवरी को उन्होंने मेरे पास नोटरी से तलाक का नोटिस भेज दिया। मैंने फोन पर बात की तो कह ट्रिपल तलाक कहकर कहा अब तुमसे कोई रिश्ता नहीं। इसके बाद मैंने 20 फरवरी को पुलिस में उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है।"

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि तीन तलाक देने के मामले की जांच कराई जा रही है। पीड़िता की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रूही की शादी बेंगलुरु के फेमस समद हाउस शिवजी नगर में हुई थी।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »