गुजरात नवसारी में नरेंद्र मोदी ने की जनसभा अज़ान की आवाज़ सुनकर स्पीच रोक दी थी - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Wednesday, November 29, 2017

Mann Samachar

गुजरात नवसारी में नरेंद्र मोदी ने की जनसभा अज़ान की आवाज़ सुनकर स्पीच रोक दी थी

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नवसारी में नरेंद्र मोदी ने
जनसभा की। मोदी ने कांग्रेस की नीतियों की जमकर आलोचना की। लोगों से अपील की कि वे चुनाव में कांग्रेस का सफाया कर दें। खास बात ये कि मोदी शाम साढ़े 5 बजे नवसारी पहुंचे थे। 6 बजे सभास्थल के पास की मस्जिद से अजान की आवाज सुनाई दी, तो पीएम ने अपना भाषण रोक दिया। उस दौरान वे चुपचाप खड़े रहे। अजान खत्म होने के बाद ही मोदी ने दोबारा भाषण शुरू किया। बता दें कि गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 18 दिसंबर को रिजल्ट आएंगे।
- मोदी ने अपने काम का हिसाब देते हुए कहा, "दुनिया में भारत की वाहवाही होती है। लेकिन कांग्रेस ऐसा काम करती है कि देश को शर्मिंदा होना पड़ता है।"
- "पाकिस्तान में आतंकवादी छूट जाए तो यहां कांग्रेस वाले ताली बजाते हैं। देश के वीर जवान डोकलाम में चीन के सैनिकों की आंख में आंख डालकर डटे रहे। इससे पूरे देश को गर्व होता है। लेकिन कांग्रेस के नेता चीन के राजदूत से मिलकर गले लगाने की नीति अपनाते हैं।"
- मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के समय में हुए हमले में अमरनाथ यात्रियों के मारे जाने और हाल में गुजरात के तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमले की तुलना की। उन्होंने कहा कि गुजरात के तीर्थयात्रियों पर हमला करने वालों को खोज-खोजकर मारा गया।
- मोदी ने कहा कि आदिवासी गंभीर बीमारी की समस्या से जूझ रहे हैं। इससे निपटने के लिए भारत सरकार नोबेल विजेता वैज्ञानिकों से संपर्क कर रही है, ताकि इसका समाधान ढूंढा जा सके। उन्होंने आदिवासी विकास के लिए वनबंधु योजना के बारे में भी बताया।

हम गांधी-बुद्ध, कांग्रेस गब्बर याद करती है
- मोदी ने जीएसटी के बाद महाराष्ट्र में हुए स्थानीय चुनावों और नोटबंदी के बाद यूपी में बीजेपी की जीत का जिक्र करते हुए कहा, "लगता है कि हमारी कार्यशैली को लोगों ने स्वीकार किया है। हमें गांधी और बुद्ध की याद आती है, जबकि कांग्रेस को जीएसटी में गब्बर सिंह दिखता है।

दांडी में 2018 में पूरे हो जाएंगे विकास कार्य

- मोदी ने नवसारी के दांडी में 2018 तक विकास के सभी काम पूरा करने का भरोसा दिया। इस दौरान उन्होंने दादाभाई नौरोजी को भी याद किया।
- मोदी ने आदिवासियों का स्थान अपने मन में होने की बात कहते हुए सभी अधिकार देने की बात कही। उन्होंने कांग्रेस का गुजरात से सफाया कर देने की अपील करते हुए सभी बीजेपी कैंडिडेट्स को जिताने के लिए 100% वोटिंग करने की बात कही।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »