काठमांडू बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे करीबी हनिप्रीत काठमांडू से गिरफ्तार - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Wednesday, September 20, 2017

Mann Samachar

काठमांडू बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे करीबी हनिप्रीत काठमांडू से गिरफ्तार

काठमांडू: बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे करीबी
राज़दार और सहयोगी हनीप्रीत को भारत की खुफिया एंजेंसी इंटेलीजेंस ब्यूरो की कस्टडी में लिए जाने की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत को तलाशने और पकड़ने में नेपाल पुलिस ने मदद की और फिर उसे आईबी को सौंप दिया.
नेपाल पुलिस के सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत के नेपाल में होने का अधायाय अब समाप्त हो गया है. हालांकि, नेपाल पुलिस ने इसे लेकर औपचारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा  बातचीत में नेपाल पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आप मीडिया वालों को जल्द ही भारत से ही कोई खबर मिलेगी. हनीप्रीत के नेपाल में छिपे होने की बात खत्म हो गई है. अब हनीप्रीत नेपाल में नहीं है. ऑफ रिकार्ड बातचीत में भारत के आईबी कस्टडी में हनीप्रीत को लिए जाने की बात बताते हुए नेपाल पुलिस का कहना है कि वो औपचारिक रुप इस पर कुछ भी नहीं बोल सकते.
आप को बता दें कि नेपाल पुलिस के एआईजी जयबहादुर चन्द ने भी बातचीत में हनीप्रीत को लेकर नेपाल पुलिस में कोइ भी खबर नहीं होने की बात कही. नेपाल पुलिस का कहना है कि औपचारिक तौर पर भारत से हनीप्रीत को लेकर कोइ भी खबर नहीं दी गई है.
नेपाल पुलिस के प्रवक्ता मनोज न्यौपाने ने कैमरे पर कोइ भी बात बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि आप मीडिया बालों को हमसे नहीं बल्की भारतीय पक्ष से ही पूछना चाहिए.
कल शाम हनीप्रीत को नेपाल के शहर बिरटनगर से धरान से हिरासत में लिए जाने की खबर आइ थी, लेकिन धरान पुलिस ने पकड़ी गई लड़की को हनीप्रीत नहीं बल्कि कोई और लड़की होने का दावा किया. धरान पुलिस ने बताया हनीप्रीत के होने के शक में उसने पुछताछ की, लेकिन बाद में छोड़ दिया.

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »