सराफा कारोबारी को गोली मारकर 25 लाख की लूट का आरोपी पार्षद निकला - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Wednesday, August 9, 2017

Mann Samachar

सराफा कारोबारी को गोली मारकर 25 लाख की लूट का आरोपी पार्षद निकला

शिवपुरी ग्वालियर/ मगरोनी में 5 अगस्त को दुकान से घर लौटते में सराफा कारोबारी बृजेश उर्फ छोटू सोनी को गोली मारकर हुई लूट का खुलासा हो गया है। लूट करने वाली गैंग का सरगना बानमोर का बसपा पार्षद निकला।
 
शिवपुरी पुलिस ने लूट में रेकी करने वाले नरवर के युवक सहि त मुरैना जिले की बानमोर नपं के बसपा पार्षद व उसकी महिला साथी को गिरफ्तार किया है। वहीं व्यापारी को गोली मारने वाले मुरैना के 4 शातिर अपराधी अभी फरार हैं।  सराफा कारोबारी बृजेश उर्फ छोटू सोनी के यहां पवन गिरि, फूलपुर नरवर का आना-जाना था।  पवन ने मुरैना के बदमाशों केे साथ बृजेश को लूटने का प्लान बनाया। 5 अगस्त को शाम जब बृजेश दुकान से घर के पास पहुंचा तो पवन की रेकी के आधार पर उसकी मौसी के बेटे विशंभर गोस्वामी, मुरैना के शातिर बदमाश रामप्रीत गुर्जर, जीतू गुर्जर  ने गोली मारकर व्यापारी से 25 लाख रुपयों के जेवरात से भरा बैग छीन लिया।
 
पुलिस ने सबसे पहले पवन गिरि को उठाया तो उसने पूरी वारदात का खुलासा किया। पवन की निशानदेही पर पुलिस ने मुरैना जिले की बानमोर नगरपालिका के वार्ड 14 से बसपा पार्षद दशरथ अटारिया व उसकी प्रेमिका किरड़ कड़ेरा को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ने लूट के बाद बदमाशों को शरण दी व लूट के माल को खपाया। तीनों के पास से पुलिस को 6 लाख रुपए कीमत के जेवरात बरामद कर लिए हैं। वहीं शेष जेवरात हिस्सा-बांट के बाद चारों फरार आरोपियों पर हैं। शिवपुरी एसपी डॉ. सुनील पांडे ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर 30-30 हजार का इनाम घोषित कर दिया है।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »