मंदसौर bjp अध्यक्ष नंदकुमार चौहान की गाड़ी के नीचे मरना चाहती थी महिला - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Monday, July 3, 2017

Mann Samachar

मंदसौर bjp अध्यक्ष नंदकुमार चौहान की गाड़ी के नीचे मरना चाहती थी महिला

मंदसौर में आए दिन बीजेपी के लिए कुछ ना कुछ घटित हो रहा है। किसान आंदोलन की आग को ठंडी करने बीजेपी ने किसान संदेश यात्रा निकाली तो यहां उसका जमकर विरोध हुआ। सोमवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान यहां आए तो एक महिला ने बवाल मचा दिया| उनकी गाड़ी के सामने लेटकर महिला कहने लगी कि मै गाडी के नीचे आकर मरना चाहती हूं, बमुश्किल उसे समझाकर उठाया गया।
 सोमवार को किसान संदेश यात्रा के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान अपने काफ़िले के साथ गुजर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक महिला कार के आगे कूद गई। महिला को सामने आता देख ड्राइवर ने तत्काल ब्रेक मारे। इस पर महिला कार के आगे लेट गई।
- कार रुकते ही पार्वतीबाई जोर-जोर से चिल्लाने लगी। यह देख चौहान गाड़ी से उतरकर महिला के पास पहुंचे। महिला ने उन्हें बताया कि वह अपने पड़ोसी से बहुत परेशान है। वह पति जगदीश, बहू और विकलांग बेटी सपना के साथ मारपीट करता है। पुलिस को शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मैं आपकी गाड़ी के नीचे मरना चाहती हूं। यह सुन चौहान हैरान रह गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
- चौहान ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं थी। बार-बार गाड़ी के नीचे आने की बात कह रही थी। मौके पर मौजूद टीआई उसे समझाने आए, लेकिन उसने उनकी बात भी नहीं मानी। इस पर चौहान ने टीआई से मौके पर जाकर महिला की समस्या का समाधान करने को कहा। टीआई ने कहा कि मैं रविवार को ही इनके घर जा चुका हूं। चौहान ने उन्हें फिर से मौके पर जाने और समस्या का समाधान करने को कहा।
- महिला ने बताया कि वह एसपी मनोज सिंह से मिली थी और अपनी पीड़ा बताई थी। इस पर एसपी ने टीआई सीतामऊ को कार्रवाई के आदेश दिए थे। लेकिन वह टीआई की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। इस कारण मैं आपकी गाड़ी के नीचे मरने आई हूं। चौहान के पूछने पर टीआई ने कहा कि महिला मामला बढ़ा-चढ़ा कर बता रही है। वह झूठ बोल रही है, जितना वह कह रही है, एेसी कोई बड़ी बात नहीं है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर लिया है। चौहान के आश्वासन के बाद महिला वहां से चली गई।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »