ग्वालियर रॉन्ग साइड आ रहे ट्रक ने सवारियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगो की मौत होगई - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Sunday, July 2, 2017

Mann Samachar

ग्वालियर रॉन्ग साइड आ रहे ट्रक ने सवारियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में 7 लोगो की मौत होगई

आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड आ रहे ट्रक ने सवारियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में करीब 16 लोग घायल हुए हैं। गुस्साए परिजनों ने ट्रक को आग लगा दी। भीड़ ने CSP समेत अन्य वाहनों की भी तोड़फोड़ कर दी। खाई तक बिखर गई लाशें....
 

 - जानकारी के अनुसार आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर निरावली पुल के पास सामने से गिट्टी भरकर ला रहा तेज रफ्तार ट्रक रॉन्ग साइड से अचानक ट्रैक्टर के सामने आ गया। ट्रैक्टर को सामने देख ट्रक ड्राइवर हड़बड़ा गया और जोरदार भिड़ंत हो गई। ट्रक की टक्कर से ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। ड्राइवर उसमें बुरी तरह पिस गया। 
 - हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। मरने वालो में 1 महिला व पांच पुरुषों की शिनाख्त हुई है।  इनमें तीन की शिनाख्त आशाराम, उसकी पत्नी सुनीता निवासी अलापुर व बल्लू निवासी खेरा के रुप में हुई है।
 
ट्रक में लगा दी आग, वाहनों को हुई तोड़फोड़
 - हादसे के बाद पुलिस देरी से पहुंची तो मृतकों के आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर दिया। पहले तो टक्कर मारने वाले ट्रक में आग लगा दी। इसी दौरान CSP ग्वालियर की समेत उधर से गुजरी कई निजी कारों की तोड़फोड़ कर दी, और फिर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक जाम कर दिया। हालांकि ट्रक ड्राइवर हादसा होते ही ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। 

 - पुलिस ने बमुश्किल 4 घंटे बाद हालात काबू किए जा सके,  कलेक्टर राहुल जैन मृतकों के लिए 1 लाख और गंभीर घायलों को 25 हजार रुपये की सहायता की घोषणा की है। मृतकों के परिजनों को अंत्येष्टि के लिए रेडक्रॉस से 15 हजार रुपये तत्काल सहायता भी जारी कर दी गई। इसके बावजूद आक्रोशित परिजन ने ट्रैफिक बहाल नहीं होने दिया, हंगामा कर रहे परिजन 21 लाख मुआवजे की मांग कर रहे हैं। 
 
इनकी हुई मौत
सतीश, राजेश, छोटे, आशा, सुनीता, वीर सिंह और राकेश। 
 
यह हुए घायल
1. भीकम सिंह उर्फ बबलू (29) पुत्र दयाल राजपूत अलापुर, जौरा
2. पूली (19) पुत्री बबलू राजपूत, जौरा
3. सुनील राजपूत (20) खलक सिंह, विसनपुर गांव 
4. सरदार सिंह (60) पुत्र राम भजन, अलापुर जौरा
5. गायत्री (25) पत्नी जितेंद्र सिंह, अलापुर
6. सावित्री (26) पत्नी रणवीर सिंह, अलापुर
7. छाया (25) पत्नी नरेंद्र, अलापुर
8. तमन्ना (05) पुत्री बनवारी, अलापुर 
9. नैतिक (03) पुत्र बनवारी, अलापुर
10. मनीषा (32) पत्नी महेंद्र राजपूत, अलापुर
11. मुन्नी (40) पत्नी ऋषिकेश, अलापुर
12. शारदा (40) पत्नी वीर सिंह, अलापुर
13. सौनू  (25) पुत्र वीरसिंह, अलापुर
14. सुनीता (25) पत्नी राजेश सिंह राजपूत, अलापुर
15. सतीश सिंह (32) पुत्र अजमेर सिंह यादव, अलापुर 
16. जितेंद्र (35) पुत्र रामगोपाल यादव, अलापुर

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »