रायसेन अखिल भारतीय छत्रिय रघुवंशी महा सभा का हुआ आयोजन पत्रिका का हुआ विमोचन बिमोचन।। - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Sunday, March 26, 2017

Mann Samachar

रायसेन अखिल भारतीय छत्रिय रघुवंशी महा सभा का हुआ आयोजन पत्रिका का हुआ विमोचन बिमोचन।।

सिलवानी/ रायसेन
अखिल भारतीय छत्रिय रघुवंशी महा सभा का हुआ आयोजन पत्रिका का हुआ विमोचन बिमोचन।।
बैठक की अध्यक्षता उमाशंकर सिंह रघुवंशी भोपाल ने की आ.भा.क्ष. रघुवंशी महा सभा के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी और रघुवंशी समाज अध्यक्ष पटैल महेश सिंह रघुवंशी बीरेंद्र सिंह रघुवंशी ने श्री राम जी की पूजा आरती कर बैठक की शुरू की गयी मध्य प्रदेश के रघुवंशी समाज अध्यक्ष ने कहा समाज एक माला है सभी को एक साथ रखना होगा और सभी को रहना होगा आध्यक्ष ने कहा की रघुवंशी समाज भगवान श्री राम के बशंज है हमे श्री के चरित्र पर चलना चाइये और सभी युबाओ को आपस मे मेल मिलाव से रहना चाइये।।

संझले भैया प्रताप सिंह रघुवंशी रजवाड़ा बालो ने कहा की सभी समाज एक हमारी बहुत बड़ी समाज है तीनो तहसीलो मे अपना वर्चसब बनाये रखे आज हमारी समाज राजनीती मे बहुत पिछड़ी है युबा बेरोजगार है आज हमे कुछ करना होगा जिस से समाज का उद्धार हो सके।।
उमाशंकर सिंह रघुवंशी विधान सभा सचिव ने कहा की आरक्षण पर हम भी बात करेंगे ये युबाओ की आछी सोच है हम सब समाज बन्धु विचार करेंगे।।
नारयण सिंह रघुवंशी उदयपुरा बालो ने कहा की रघुवंशी समाज किसी परिचय की मोहताज नही सभी वेदों पुराणों मे रघुवंश की गाथा है हम सब मिलकर समाज को संगठित कर आगे बढ़ाएंगे।।
हरिशंकर सिंह रघुवंशी पचामा भोपाल ने कहा की समाज की कुर्तीओ को मिटाओ और सभी एक साथ चले हम हम रघुकुल के बशंज है।।
शिवरण पटैल भोपाल पडरिया बालो ने कहा की युबाओ को शिक्षा के छेत्र मे आगे बढ़ना चाइये और समस्त युबा अपनी रघुवंश की ख्याति को आगे बढ़ाये।।
शक्ति सिंह रघुवंशी ने कहाँ की हम उन भगवान के वशंज है और भागीरथी के बंशज है जिन्होंने गंगा जी धरती पर उतार दी थी हम सभी उनके आदर्शो पर चले और समाज सेवा करे।।
मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह रघुवंशी मामू ने कहा वीरेंद्र सिंह रघुवंशी मदनपुर कृपाल सिंह रघुवंशी उदयपुरा ब्लॉक अध्यक्ष और घनश्याम जी पटैल आमदपुर बरेली नारयण सिंह रघुवंशी बरेली अध्यक्ष सभी ने समाज हित और एक दूसरे को जोड़ने की बात कही।। बलबंत सिंह रघुवंशी भोपाल सुरेन्द्र सिंह रघुवंशी किसान नेता बाबू जी सलैया ने भी अपनी बात रखी।।
मदन सिंह रघुवंशी माँ शारदा बालो ने कहा की समाज के युबा नशा मुक्त हो ।।और शिक्षका के छेत्र मे आगे बड़े।।

चतुर नारयण सिंह रघुवंशी उदयपुरा पचामा बालो ने कहा की हकीकत मे समाज आरक्षण से समाज बिछड़ रहा है और समाज की कुर्तियां बहुत है इन्हें सब एक होकर मिटानी पड़ेगी।।
और सभी साथ चले।।

अखिल भारतीय क्ष.रघुवंशी महा सभा के ब्लॉक अध्यक्ष पटैल महेश सिंह रघुवंशी ने कहा की समस्त समाज कदम से कदम मिलाकर चले आज कोई छोटा बड़ा नही है सब एक है सब स्वाजातिये बंधुओ मै हमेशा समाज बन्धुओ की सहायता के लिए तत्पर हूँ समाज के साथ हमेशा मे साथ हूँ और रहूंगा।।।और साथ ही पटेल महेश सिंह रघुवंशी ने श्री श्री 108 कनक जी विहारी महाराज का स्वागत कर लिया आशीर्वाद।।

युबा संगठन से

अजय पटैल ने कहाँ की रामनोवि एक भव्य रूप से मनाई जाए और सब समाज हमारा सपोर्ट करे और हम सभी समाजो को लेकर चले।।

डॉ संतोष सिंह रघुवंशी ने कहा की हम रघुवंशीओ की एक धर्म शाला हो और हम सब एक बैठक के लिए स्थान हो सके जिस से हम समाज की बैठक की तैयारी और अन्य कायर्क्रम कर सके।।।
अंकित रघुवंशी बीकलपुर ने कहाँ आरक्षण हमारी सबसे बड़ी कमजोरी है और हमे मिले या पूर्ण ख़त्म हो।।।
समस्त रघुवंशी पधारे और रामनोवि की भी चर्चा हुई और समस्त समाज बन्धु पधारे।।।
पटेल महेश सिंह रघुवंशी अध्यक्ष ने सभी समाज बंधुओ का आभार ब्यक्त किया और
बैठक का संचालन नरेश सिंह रघुवंशी बी ओ ने किया

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »