मिथुन चक्रवर्ती का राज्यसभा की मेंबरशिप से इस्तीफा - Mann Samachar - Latest News, breaking news and updates from all over India and world
Breaking News

Monday, December 26, 2016

Mann Samachar

मिथुन चक्रवर्ती का राज्यसभा की मेंबरशिप से इस्तीफा

मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को राज्यसभा की मेंबरशिप से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इसकी वजह खराब सेहत बताई है। टीएमसी से सांसद बने मिथुन का फिलहाल 3 साल 4 महीने का टैन्योर बचा था। वे अप्रैल, 2014 को राज्यसभा के लिए चुने गए थे। सदन में उनकी अटेंडेंस बेहद खराब रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 महीने में मिथुन सिर्फ 3 बार ही संसद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने किसी बहस में भी हिस्सा नहीं लिया। वे राज्यसभा में कई बार अर्जी देकर छुट्टी की मांग कर चुके थे।  
घोटाले में नाम आने पर भी की थी इस्तीफे की पेशकश ।
 
पिछले साल पश्चिम बंगाल के शारदा चिट फंड स्कैम में नाम आने के बाद भी 66 साल के मिथुन ने इस्तीफे की पेशकश की थी। टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- मिथुन के साथ उनके रिश्‍ते पहले जैसे ही बने रहेंगे। उनकी जगह कौन सांसद बनेगा, ये तय नहीं है। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिथुन को अपनी पार्टी में शामिल किया और अप्रैल, 2020 तक के लिए राज्यसभा भेजा था। मिथुन बंगाल के ही रहने वाले हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर कई हिट फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बनाई।

Subscribe to this Website via Email :
Previous
Next Post »